अजय देवगन की शिवाय ने रूस्तम – मोहनजोदड़ो को पछाड़ा

अजय देवगन का शिवाय ट्रेलर रविवार को रिलीज़ हुआ है और रिलीज़ होने के 24 घंटे के अंदर ही इसने एकदम बेहतरीन रिकॉर्ड बनाया है। दरअसल, शिवाय ट्रेलर को एक ही दिन में यूट्यूब पर 2.5 मिलियन बार देखा गया। पहले दिन किसी भी अजय देवगन फिल्म को देखे जाना वाला यह ऐसा पहला ट्रेलर है। वहीं यूट्यूब पर लाइक बनाम डिसलाइक का अनुपात भी 97: 3 था। यानि कि हर 100 लोगों में 97 ने इसे पसंद किया और 3 ने नापसंद। और ये सक्सेस रेट असाधारण है।
अब बात करते हैं टक्कर की। तो शिवाय के ट्रेलर ने मोहनजोदड़ो और रूस्तम को भी हरा दिया। दरअसल, रूस्तम को 93 हज़ार लोगों ने पसंद किया वहीं मोहनजोदड़ो को 83 हज़ार लोगों ने और वो भी अपने ट्रेलर रिलीज़ के दिन से शिवाय ट्रेलर रिलीज़ तक।
इससे एक बात तो साफ है कि अजय देवगन की शिवाय, लोगों को काफी पसंद आ रही है। वैसे हाल ही में कुछ फिल्मों के ट्रेलर इतने शानदार आए हैं कि आप इनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। आपकी सुविधा के लिए हम आपको ऐसी 10 बेहतरीन फिल्मों के ट्रेलर यहां एक साथ दिखा रहे हैं।
ट्रेलर के ओपनिंग में अजय देवगन जंजीरों में जकड़े नजर आएंगे। यहां आपको अजय देवगन के आंखों की गहराई देखने को मिलेगी। ट्रेलर में काफी एक्शन सीन्स हैं। फिल्म की कास्ट से लेकर फिल्म के लोकेशंस पर अजय देवगन ने काफी काम किया है। शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।




345 Total Views 3 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Whatspp dwara kavita bhejne ke liye yahan click karein.