मीका सिंह ने सबके सामने की डायना पेंटी , एक्ट्रेस से बद्तमीज़ी

बॉलीवुड में कुछ लोग हैं, जिन्हें वाकई में बैठा कर तमीज़ सिखाने की ज़रूरत है। उनमें से एक हैं मीका सिंह। इसलिए नहीं कि वो हमेशा चर्चा में रहने के लिए कुछ ना कुछ बोलते, करते रहते हैं, बल्कि इसलिए कि चर्चा में रहने के लिए वो बेहूदगी पर उतर आते हैं। हाल ही में मीका सिंह, हैप्पी भाग जाएगी की टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। उनके साथ स्टेज पर मौजूद थीं फिल्म की हीरोइन डायना पेंटी। बस मीका से अपने घटिया चुटकुले संभाले नहीं गए।
उन्होंने तुरंत कहा कि हां डायना पैंटी, मीका चड्ढी सब एक ही बात है। सबके सामने इस तरह अपने नाम का मज़ाक बनते देख डायना गुस्सा तो हुईं, लेकिन ये उनकी प्रोफेशनल तमीज़ थी कि उन्होंने ना ही इवेंट छोड़ा, ना ही मीका को कुछ कहा। बस कार्यक्रम के खत्म होने का इंतज़ार किया।
हैरानी की बात ये है कि मीका की इस बात का किसी ने विरोध नहीं किया और सबने वहां ठहाके मारे। जबकि डायना ज़्यादा कुछ कर नहीं पाईं क्योंकि ये उन ही की फिल्म का प्रमोशनल इवेंट था।
हाल ही में प्रियंका नाम की फैशन डिज़ाइनर ने मीका सिंह पर मारपीट और उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया है। प्रियंका ने मीका पर छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है। लड़की ने उन्हें धमकी दी है कि अगर मीका ने उसकी डिमांड नहीं मानी तो वो उनका करियर बर्बाद कर देगी।
अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब उन्होंने एक कंर्सट के दौरान डॉक्टर को स्टेज पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मीडिया में खूब खबरें छपी लेकिन उन्होंने कहा कि बदसलूकी कर रहे इंसान को उन्होंने थप्पड़ मारा।
कपिल शर्मा के नए शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर उन्होने कर्लस वालों से पंगा ले लिया। असल में कर्लस में कृष्णा के शो कॉमेडी नाइट बचाओ में बतौर जज होते हुए भी कपिल के नए शो में आ गए तो कंट्रोवर्सी तो होनी थी।

मीका पर लोगों को देश से बाहर गैरकानूनी तरीके से लोगों को भेजने का आरोप भी लग चुका है। इस मामले में भी अच्छा खासा विवाद हुआ। जाने माने सिंगर शान से अमूल वॉइस ऑफ इंडिया में अच्छी खासी भिडन्त हो गई थी जिसके लिए भी मीका सिंह को जिम्मेदार ठहराया गया था।
ये तो सबसे टॉप और पुराने विवादों में से एक है जब उन्होंने राखी सावंत को बर्थ डे पार्टी में किस किया था और राखी इस पर काफी गुस्सा हुई थीं।




354 Total Views 3 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *