सलमान की एक था टाइगर सीक्वल की हीरोइन..

सलमान खान की एक था टाइगर सीक्वल कबीर खान कंफर्म कर चुके हैं। फिल्म ईद 2018 में रिलीज़ होगी, ये भी तय हो चुका है। लेकिन अब सबसे अच्छी खबर है फिल्म की हीरोइन को लेकर जिसे सुनकर आप थोड़ा चौंक जाएंगे।  कैटरीना कैफ…नाम तो सुना होगा। भई अब फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर का कहना है कि जब फिल्म का नाम है टाइगर ज़िंदा है, तो फिर फिल्म में कैटरीना कैफ को भी होना ही चाहिए।

अगर सूत्रों की मानें तो अली अब्बास ज़फर यशराज फिल्म्स के सामने साफ कह चुके हैं कि फिल्म सीक्वल है इसलिए फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों को ही होना चाहिए। अब यशराज फिल्म्स उनकी बात मानती है या नहीं, ये देखना होगा।

कैटरीना कैफ और अली अब्बास ज़फर काफी अच्छे दोस्त हैं। अली अब्बास ने भले ही सुलतान देकर बॉलीवुड में तहलका मचा दिया हो लेकिन दोस्त वो कैटरीना कैफ के हैं जिनके साथ उन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन बनाई थी।

फिलहाल तो कैटरीना कैफ ड्रीम टीम का हिस्सा हैं और टूर पर है। वहां से आते ही वो अपनी फिल्म बार बार देखो प्रमोट करेंगी लेकिन इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं। हालांकि पिछले कुछ महीनों में उनका नाम कई प्रोजेक्ट से जुड़ा।

507 Total Views 6 Views Today
Share This

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *