सलमान की सुल्तान

बजरंगी भाईजान फेम कबीर खान सलमान खान की आने वाली फिल्म सुल्तानको लेकर काफी उत्साहित हैं। कबीर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। सुल्तान पर बात करते हुए कबीर खान कहते हैं कि सलमान खान की फिल्म होने की वजह से मैं तो काफी उत्साहित हूं ही लेकिन फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर से भी मेरा गहरा कनेक्शन है।

कबीर खान ने बताया कि फिल्म न्यूयॉर्ककी शूटिंग के समय अली अब्बास जफर उनके फर्स्ट एसिसटेंट थे। कबीर खान उन्हें अपने भाई की तरह मानते हैं, लिहाजा सुल्तान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बता दें, यशराज बैनर तले कबीर खान ने भी तीन फिल्में बनाई हैं।

कबीर खान ने सुल्तान की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म का लुक काफी बेहतरीन है। बता दें, सुल्तान में सलमान खान पहलवान की भूमिका में दिखने वाले हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान बहुत मेहनत करते दिख रहे हैं। सलमान ने कई किलो वजन तो बढ़ाया ही, साथ ही पहलवानी की स्पेशल ट्रेनिंग ली है। इतना ही नहीं, बल्कि सलमान हरयाणवी बोलना भी सीख रहे हैं।

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा।

फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है। बता दें, इंटरनेश्नल फाइट कोरियोग्राफर फिल्म के एक्शन सीन्स को डाइरेक्ट करने वाले हैं।

सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है। जी हां इस फिल्म में पहली बार सलमान खान हरयाणवी बोलते नजर आएंगे। सलमान को परफेक्ट करने के लिए स्पेशल हरयाणवी ट्यूटर रखा गया है।

इस फिल्म की शूटिंग को लेकर भी काफी मेहनत किया जा रहा है। फिल्म ओरिजनल और लोकेशन बेहतर दिखें, इसके लिए फिल्म की शूटिंग हरियाणा पंजाब में की जा रही थी। लेकिन लोकेशन महाराष्ट्र के कर्जत में सिफ्ट किया जा रहा है। क्योंकि आमिर खान के दंगल की शूटिंग भी हरियाणा में होनी है।

जी हां, हर साल की ईद तो सलमान खान के नाम ही होती। इस साल बजरंगी भाईजान तो अगले साल सुल्तान.. बहरहाल, 2016 की ईद और भी खास इसीलिए होने वाली है , क्योंकि सुल्तान के साथ रिलीज होगी शाहरूख की रईस‘.

piya singh

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.