सुल्तान की शूटिंग जोरों पर ,संजय दत्त को भी मिल सकता है रोल

     सुल्तान  फिल्म की शूटिंग को लेकर भी काफी मेहनत किया जा रहा है। फिल्म ओरिजनल और लोकेशन बेहतर दिखें इसके लिए फिल्म की शूटिंग हरियाणा पंजाब में की जा रही थी। लेकिन लोकेशन महाराष्ट्र के कर्जत में सिफ्ट किया जा रहा है। क्योंकि आमिर खान के दंगल की शूटिंग भी हरियाणा में होनी है।

     सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है तो कभी कम करना पड़ रहा है।

    सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती कितनी गहरी है यह तो हम सभी जानते हैं। अफवाहों की मानें तो हमें यह दोस्ती अली अब्बास जफर की आगामी फिल्म सुल्तानमें भी देखने को मिलने वाली है। जी हां सलमान खान ने फिल्म के निर्माताओं से इस बारे में बात की है। फिलहाल संजय दत्त यरवदा जेल में सजा काट रहे हैं। फरवरी में जेल से बाहर आएंगे जब सुल्तान की शूटिंग आधे में होगी। सूत्रों की मानें तो फिल्म में एक ऐसा किरदार है जिसके लिए सलमान को संजय दत्त परफेक्ट लगते हैं। सलमान खान ने इस बात को लेकर आदित्य चोपड़ा से भी बात की है। लिहाजा यदि वे मान जाते हैं तो हमें सुल्तान में सल्लू के साथ एक और स्टार देखने मिलेंगे।

पिया सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.